FREE FIRE DIAMONDS TOP UP FREE 100% WORKING TRICK 2023 ! BINDASS ANKIT

 फ्री फायर गेम में फ्री में टॉप अप कैसे करें ? 2023


नमस्कार दोस्तों आप लोगों का हमारी आज की इस पोस्ट मैं स्वागत है आज हम आप लोगों को एक नई जानकारी बताएंगे हम आप लोगों को इस पोस्ट में सही से और विस्तार पूर्वक फ्री फायर गेम के बारे में जानकारी देंगे। और इसके साथ-साथ हम आप लोगों को बताएंगे कि आप फ्री फायर गेम में फ्री में टॉप कैसे कर सकते हैं दोस्तों आप लोगों ने देखा होगा। पैसों से तो ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो फ्री फायर गेम में टॉप अप कर लेते हैं लेकिन ऐसे लोगों के लिए यह बहुत बड़ी समस्या है। जिनके पास फ्री फायर गेम में डायमंड नहीं होते है।

और पैसे ना होने के कारण आप लोग डायमंड भी नहीं ले पाते हैं तो दोस्तों हमें लगता है आप लोग भी ऐसे ही हैं जिनके पास फ्री फायर गेम में डायमंड नहीं है। और ना ही आप लोग फ्री फायर गेम में पैसे खर्च करके डायमंड प्राप्त करना चाहते हैं तो दोस्तों अगर आपके सामने ऐसी ही समस्या है। तो आप की समस्या हमारी इस जानकारी को सही से फॉलो करने के बाद बहुत ही आसानी से अपनी समस्या का समाधान कर सकते हैं। 

बस इसके लिए आपको इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक ध्यान पूर्वक पढ़ना होगा अगर आप लोग इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक ध्यान पूर्वक पढ़ते हैं। तो हम आप लोगों को भरोसा दिलाते हैं आप बहुत ही आसानी से फ्री फायर गेम के अंदर फ्री में टॉप अप कर सकते हैं। जैसा कि दोस्तों हमने आपको ऊपर जानकारी में बताया है आपको इस पोस्ट को सही से फॉलो करना होगा ताकि आप लोग सही से फ्री में टॉप अप कर सके।

फ्री फायर गेम में फ्री में टॉप अप कैसे करें 2023 ? 

दोस्तों आप लोगों को इतना तो पता ही होगा फ्री फायर गेम में अगर हमें कोई भी वस्तु खरीदनी होती है या कोई भी चीज हमें लेनी होती है परचेज करनी होती है। तो इसके लिए हमें फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड की जरूरत पड़ती है जिस प्रकार हम बाजार में कोई वस्तु खरीदने के लिए जाते हैं तो उसके लिए हमें पैसों की जरूरत पड़ती है। उसी प्रकार अगर हम फ्री फायर गेम में कोई भी वस्तु खरीदते हैं तो इसके लिए हमें डायमंड की जरूरत पड़ती है। 

अगर हमारे पास फ्री फायर गेम में डायमंड नहीं होते हैं तो हम उन्हें पैसों से भी खरीद सकते हैं अब बात आती है कि आप लोगों के पास अगर फ्री फायर गेम में डायमंड नहीं है तो आप लोग कैसे फ्री फायर गेम के अंदर टॉप कर पाएंगे। तो दोस्तों आज की इस पोस्ट में बहुत ही शानदार तरीके से आप लोग फ्री फायर गेम में फ्री में टॉप अप कर पाएंगे। 

चलिए दोस्तों अब आगे बढ़ते हैं हम आप लोगों को इस जानकारी को विस्तार से तथा ध्यान पूर्वक बताएंगे ताकि आप लोगों को इस पोस्ट को समझने में कोई भी परेशानी ना हो। और आप कम शब्दों में ही अपनी मंजिल तक आसानी से पहुंच जाएं दोस्तों आगे बढ़ते हैं हम अपनी जानकारी को नीचे कुछ बिंदुओं के माध्यम से बताएंगे ताकि आप लोगों को समझने में ज्यादा दिक्कत ना हो।

फ्री फायर गेम में फ्री में टॉप अप कैसे करें ?

1) सबसे पहले आप लोगों को अपने मोबाइल के फ्री फायर एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है अगर आप लोगों ने फ्री फायर एप्लीकेशन को ओपन कर लिया है। तो आपको टॉप अप वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

2) अब आप लोग जितने डायमंड का टॉप अप करना चाहते हैं उतने का आपको टॉप अप सेलेक्ट कर लेना है।

3) अब आप लोगों के सामने पेमेंट करने के लिए बहुत सारे ऑप्शन आ जाएंगे उनमें से आपको जो भी पेमेंट करने के लिए सही लगता है आपको उस मेथड को सेलेक्ट कर लेना है।

4) अगर आप लोगों ने पेमेंट मेथड सेलेक्ट कर दिया है तो आप लोगों को यूपीआई डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, या फिर गूगल प्ले स्टोर इत्यादि से आप लोग पेमेंट कर सकते हैं।

5) अगर आप लोगों ने पेमेंट कर दिया है तो आपके फ्री फायर अकाउंट में डायमंड टॉप अप कर दिए जाएंगे इस प्रकार से आप लोग फ्री फायर गेम के अंदर टॉप अप कर सकते हैं।

जब आप लोगों ने हमारे बताए हुए बिंदुओं के द्वारा फ्री फायर गेम में टॉप किया है तो दोस्तों आप लोगों को इस पोस्ट के जरिए यह तो पता चल ही गया होगा। कि आपको यहां पर टॉप अप करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ती है लेकिन बात यह आती है कि आप यह पैसे कहां से लेकर आएंगे। अगर आपके पास पैसे नहीं है तो दोस्तों नीचे जानकारी में हम आप लोगों को बताएंगे कि आप किस प्रकार से पैसे प्राप्त कर सकते हैं।

फ्री फायर गेम में टॉप अप कैसे करें फ्री में फ्री एप्लीकेशन से ?

गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स

गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स दोस्तों आप लोगों ने गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स का नाम तो सुना ही होगा आप लोग यहां से बहुत सारे पैसे अर्न कर सकते हैं आप लोगों को यहां पर कुछ टास्क पूरे करने के लिए दिए जाते हैं। अगर आप लोग गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स के द्वारा दिए गए टास्को को सही से पूरा कर लेते हैं और सही से उन्हें भर देते हैं। तो यहां पर आपको कुछ ना कुछ रिवार्ड्स जरूर दिए जाते हैं। 

और रिवार्ड्स में आपको बहुत सारे पैसे मिल जाते हैं इस प्रकार से आप गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स का इस्तेमाल करने के बाद बहुत ही आसानी से पैसे ले सकते हैं। और उन पैसों से आप फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड प्राप्त कर सकते हैं अगर आप लोगों के पास फ्री फायर गेम में डायमंड प्राप्त हो जाती है। तो आप उन पैसों से टॉपअप कर सकते हैं तो दोस्तों आप लोग इस प्रकार से फ्री फायर गेम के अंदर टॉप अप कर पाएंगे।

Daily free diamonds guide for free एप्लीकेशन से फ्री डायमंड टॉप अप करें।

दोस्तों यह बहुत ही कमाल की एप्लीकेशन इस एप्लीकेशन का नाम लिखकर आप गूगल प्ले स्टोर से इस को इंस्टॉल कर सकते हो इस एप्लीकेशन की मदद से आप बड़ी आसानी से डायमंड को ले सकते हो और अपने फ्री फायर गेम में फ्री में डायमंड टॉप अप कर सकते हो। एप्लीकेशन इंस्टॉल करने के बाद ओपन करें और इसमें अपना अकाउंट बना लें अकाउंट जैसे ही आप क्रिएट कर लोगे आप को इस एप्लीकेशन में बहुत सारी टास्क दिए जाते हैं और उनके बदले में आपको प्वाइंट्स मिलते हैं।

जब आप इस एप्लीकेशन में बहुत सारे पॉइंट्स को इकट्ठा कर लेते हो तो उसके बाद आप इनको अपने फ्री फायर में टॉप अप कर सकते हो और इस तरीके से आप इस एप्लीकेशन की मदद से बड़ी आसानी से फ्री फायर में फ्री में टॉप अप कर पाओगे। इस एप्लीकेशन में आपको रेफर एंड अर्न का भी ऑप्शन मिल जाता है जिसकी मदद से बहुत ज्यादा पॉइंट्स की अर्निंग कर सकते हो। 

निष्कर्ष

दोस्तों हम आप लोगों से उम्मीद करते हैं हमने आप लोगों को इस पोस्ट में फ्री फायर गेम में फ्री में टॉप अप कैसे किया जाता है यह जानकारी विस्तार से बताइ है। अगर आप लोगों को हमारी यह जानकारी पसंद आती है तो आप लोग इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कर सकते हैं ताकि आपके दोस्त भी आसानी से फ्री फायर गेम के अंदर फ्री में टॉप अप कर पाए

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top