How to change voice in Free fire 2023 !! Voice Changer app for Free fire ! Game voice Changer App…

 फ्री फायर गेम में वॉइस चेंज कैसे करें ? 2023

फ्री फायर गेम में वॉइस चेंज कैसे करें वर्किंग ट्रिक?

नमस्कार दोस्तों कैसे, हो एक बार फिर से हमारी वेबसाइट के आज के नए एंड फ्रेश आर्टिकल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। यदि आप फ्री फायर गेमर है और आप हमारी आज की इस पोस्ट पर किसी ऐसी जानकारी की तलाश के लिए आए हैं जिसमें आप यह जान सके कि फ्री फायर गेम के अंदर वॉइस चेंज कैसे कर सकते हैं? तो हमारी इस पोस्ट पर पहुंचने के बाद आप की तलाश खत्म हो जाएगी इसके लिए आपको किसी और वेबसाइट पर जाने की आवश्यकता नहीं है यदि आप हमारी इस पोस्ट पर पहुंच गई है तो मेरी यह पोस्ट आपके लिए काफी ज्यादा उपयोगी साबित होने वाली है क्योंकि आज मैं आपको बताने जा रहे हैं फ्री फायर गेम के अंदर वॉइस चेंज कैसे कर सकते हैं।

यदि आप भी ऐसी ही किसी पोस्ट की तलाश में है तो मेरी इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपको आपके सवाल का जवाब मिल जाएगा तो देरी किस बात की चलिए अपने टॉपिक की ओर बढ़ते हैं और आपको बताते हैं फ्री फायर गेम के अंदर वॉइस चेंज कैसे कर सकते हैं? ताकि आपको आपके सवाल का जवाब मिल जाए और इसके लिए आपको किसी और वेबसाइट पर जाने की आवश्यकता ना पड़े।

दोस्तों फ्री फायर गेम के बारे में तो आपको अच्छी तरह से परिचित होंगे क्योंकि फ्री फायर गेम के लवर हमारे देश में ही नहीं पूरे विश्व में देखने को मिल जाते है और इस गेम को दुनिया की बेस्ट लिस्ट में शामिल किया गया है। और इसे गूगल प्ले स्टोर पर 4.2 ⭐ की रेटिंग मिली है और इसके डाउनलोडर एक बिलियन पूरे हो चुके हैं। तो इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कितना ज्यादा पॉपुलर और कमाल का गेम है। हमेशा यूजर को अपनी नई जानकारी की तलाश होती है और वेबसाइट के ओनर को अपने यूजर को नई जानकारी प्रदान करने की तलाश रहती है। तो ऐसे ही लोगों के सवालों के जवाब लेकर हम हमेशा अपनी वेबसाइट पर हाजिर रहते हैं ताकि लोगों की सहायता करके हम उनके चाहिते बन सके।

फ्री फायर गेम में वॉइस चेंज कैसे करें ?2022

तो चलिए आपका अधिक समय बर्बाद ना करते हुए अपने टॉपिक की ओर चलते हैं  और आपको यह बताने का प्रयास करते हैं कि आप किस प्रकार फ्री फायर गेम के अंदर आवाज चेंज कर सकते है तो इसके लिए आपने कभी न कभी यूट्यूब पर कई सारी वीडियोस देखी होगी जिसके अन्दर आपको बताया जाता हैं कि आप फ्री फायर में किस प्रकार वॉइस चेंज कर सकते हैं ? यानी आप अपने गेमप्ले में आवाज को छोटे बच्चे जैसी बना सकते हैं या फिर चाहे तो लड़की की आवाज में भी कन्वर्ट कर सकते हैं।

लेकिन कई सारी वीडियोस देखने के बावजूद भी हमें हमारे सवाल का सही जवाब नहीं मिल पाता है तो ऐसे में हम अपने यूजर के लिए अपनी वेबसाइट पर सटीक जानकारी शेयर करते हैं ताकि उन्हें अपनी समस्या का समाधान निकालने में किसी भी तरह की परेशानी ना हो और आपका अधिक समय बर्बाद ना करते हुए ऐसे में यदि आप जानना चाहते हैं कि फ्री फायर गेम के अंदर आवाज कैसे चेंज कर सकते हैं? तो मेरी इस पोस्ट को ध्यान पूर्वक पढ़ते रहिए।

How To Change Voice In Free Fire Game फ्री फायर गेम में वॉइस चेंज कैसे करें ? 

दोस्तों फ्री फायर गेम के अंदर आवाज चेंज करने के लिए सबसे पहले आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना पड़ेगा और उस एप्लीकेशन का नाम है “DU Recorder” आप इसे बिल्कुल फ्री में गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए आपको किसी प्रकार का चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

आपको किसी भी तरह की समस्या ना आए इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने में और इसका यूज करने में इसीलिए हम यहां पर आपको स्टेप बाय स्टेप इसके बारे में विस्तार से जानकारी देंगे तो हमारे द्वारा बताए गए स्टेप्स को एक-एक करके फॉलो कर सकते हैं।

फ्री फायर गेम में आवाज कैसे बदलें ? 

Step 1 :

तो सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन के अंदर गूगल को ओपन करना है ओपन करने के बाद ऊपर की साइड में आपको सर्च का आइकन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना है।

Step 2 : 

सर्च बॉक्स में आपको “DU Recorder APK ” टाइप करके सर्च कर लेना है फिर आपके सामने जो पहली वाली वेबसाइट ओपन होगी उस पर क्लिक करना है। फिर वहां पर आपको डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल जाएगा उस पर क्लिक करके इस एप्लीकेशन को आप डाउनलोड कर सकते हैं।

Step 3 : 

आपकी इंटरनेट की स्पीड के अनुसार आपका यह एप्लीकेशन डाउनलोड हो पाएगा जब यह एप्लीकेशन आपके मोबाइल फोन में डाउनलोड हो जाता है तो आप उसे कुछ परमिशन मांगी जाएंगी तो जितनी परमिशन आपसे मांगेगा आपको अलाव कर देनी है।

Step 4 : 

परमिशन देने के बाद यह एप्लीकेशन ओपन हो जाएगा फिर आपको इस एप्लीकेशन के ऊपर की साइड में एक सेटिंग का आइकन दिखाई दे रहा होगा तो सिंपल सा आपको उस आइकन पर क्लिक करना है।

Step 5 : 

जैसे ही आप इस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा जिसमें आपको नीचे की साइड में थोड़ा स्क्रोल डाउन करना है और उसमें आपको वॉइस चेंज करने का ऑप्शन देखने को मिल जाएगा यह ऑप्शन मिलने के बाद आपको इस पर क्लिक करना है।

Step 6 : 

वॉइस चेंज ऑप्शन के अंदर जाने के बाद आपको आवाज चेंज करने के लिए और भी कई सारे ऑप्शन देखने को मिल रहे होंगे जिसमें से आप जो आवाज रखना चाहते हैं उसे सिलेक्ट कर सकते हैं इसमें आपको एक ऑप्शन और देखने को मिलेगा कस्टमाइज जिसके माध्यम से आप अपनी मनपसंद आवाज सेट कर सकते हैं फिर आपको ऊपर की साइड में सेव करने का ऑप्शन मिल जाएगा।

इस प्रकार आप सेव वाले ऑप्शन पर क्लिक करके अपनी मनपसंद की आवाज को मोबाइल फोन के अंदर सेव कर सकते हैं अब आपको केवल अपने फ्री फायर गेम को ओपन करना है और डू रिकॉर्डर एप्लीकेशन को भी चालू करना है जैसे ही आप अपने गेम को ओपन करेंगे तो डू रिकॉर्डर में स्क्रीन रिकॉर्डिंग चालू कर देनी है  अब आप जो भी बोलेंगे वह आवाज आपके द्वारा सिलेक्ट की हुई आवाज में बदल जाएगी।

तो दोस्तों इस प्रकार आप बड़ी आसानी से ड्यू रिकॉर्डर एप्लीकेशन के माध्यम से फ्री फायर गेम के अंदर अपनी आवाज चेंज कर सकते हैं यदि आपको हमारे द्वारा बताए गए स्टेप में कोई भी प्रॉब्लम नजर आती है तो आप हमें नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।

निष्कर्ष  : फ्री फायर गेम में आवाज चेंज कैसे करें 2022

तो दोस्तों उम्मीद करती हूं मेरे द्वारा ऊपर दी गई इस जानकारी के माध्यम से आप बड़ी आसानी से फ्री फायर गेम के अंदर आवाज चेंज कर सकते हैं? यहां पर मैंने आपको डू रिकॉर्डर प्लीकेशन के माध्यम से फ्री फायर गेम के अंदर आवाज चेंज कैसे करें ? इसके बारे में स्टेप बाय स्टेप विस्तार पूर्वक जानकारी दी है यदि आपको मेरी जानकारी अच्छी लगी है तो किसी अपने फेसबुक ग्रुप व्हाट्सएप ग्रुप और इंस्टाग्राम आदि जैसे प्लेटफार्म पर जरूर शेयर करें। यदि आपके मन में मेरी इस पोस्ट से जुड़ा कोई भी सवाल आ रहा हो तो आप हमें बेझिझक नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपके हर एक सवाल का जवाब देने का पूरा प्रयास करेंगे आज के लिए थैंक यू फिर मुलाकात होगी अगली पोस्ट में धन्यवाद...

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top