Free Fire Redeem Code Today 2023 - Top up event ! BINDASS ANKIT

  How To Get Free Google Play Redeem Code



दोस्तों अगर आप एक फ्री फायर गेम और है तो आप यह अवश्य जानते हैं वह भी फ्री फायर गेम में डायमंड खरीदने के लिए या फिर अन्य कोई भी वस्तु प्राप्त करने के लिए गूगल प्ले स्टोर पर आपको पैसे ऐड करने होते हैं। जो गूगल प्ले स्टोर पर पैसे ऐड करने के लिए आपको गूगल प्ले रिडीम कोड की आवश्यकता होती है लेकिन अब बात यह आती है कि हम इस गूगल प्ले रिडीम कोड को खुद कैसे बना सकते हैं और इसके लिए आपको कितने पैसों की आवश्यकता होती है।

यदि आप गूगल पे फोन पे और पेटीएम इन जैसे यूपीआई ट्रांजैक्शन एप्लीकेशन का उपयोग करते हैं तो गूगल प्ले रिडीम कोड भी बड़ी आसानी से बना सकते हैं, परंतु अगर आपको एक बात आती है, कि यह गूगल प्ले रिडीम कोड फ्री में मिलेगा तो आपको कैसा लगेगा जी हां दोस्तों गूगल पर रिडीम कोड फ्री में प्राप्त कर सकते हैं।  लेकिन इसके लिए आपको कुछ ट्रिक का इस्तेमाल करना पड़ेगा और यह कौन-कौन सी है और हम किस प्रकार इनका उपयोग कर सकते हैं इसके बारे में नीचे विस्तार से जानकारी प्रदान करेंगे।

 • फ्री गूगल प्ले रिडीम कोड/फ्री गूगल प्ले रिडीम कोड कैसे लें ?

दोस्तों इस विषय से जुड़े आपने इससे पहले और भी कई सारे आर्टिकल रीड किए होंगे शायद आपने यूट्यूब पर कई सारी वीडियो भी भेजी होगी और आप उन सभी को पढ़कर और देखकर इस बात का अंदाजा जरूर लगा सकते हैं। कि गूगल प्ले रिडीम कोड को हम फ्री में बिल्कुल भी प्राप्त नहीं कर सकते हैं लेकिन कुछ तरीके आपको मिल जाएंगे जिनकी सहायता से हम गूगल प्ले रिडीम कोड फ्री में प्राप्त कर सकते हैं।

लेकिन वह तरीके भी बिल्कुल मुफ्त नहीं है आपको थोड़ा बहुत काम तो जरूर करना पड़ेगा यह काम आपको किस प्रकार करना है उसके बारे में हम आपको आगे बताएंगे तो चली दोस्तों अब हम उन तरीकों के बारे में जानने का प्रयास करते हैं जिनकी सहायता से आप गूगल प्ले रिडीम कोड बिल्कुल मुफ्त में बना सकते हैं।

 • 1. Join Telegram Channel

दोस्तों इसके लिए आपको यूट्यूब पर बहुत सारे चैनल मिल जाएंगे जिनके टेलीग्राम पर भी कई सारे चैनल उपलब्ध होती है तो ऐसी में फ्री फायर की जो भी यूट्यूब चैनल है आपको देखने को मिल जाएंगे और उन सभी के टेलीग्राम चैनल भी बनाए हुए ह, तो आपको टेलीग्राम चैनल पर आना है और फ्री गूगल प्ले रिडीम कोड देते रहे आप उनके टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करके गूगल प्ले रिडीम कोड बिल्कुल मुफ्त में बड़ी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

तो ऐसे में मैं यहां पर आपको एक Youtuber जिनके चैनल का नाम है Gulati Gmaer वह रोजाना अपने टेलीग्राम चैनल पर फ्री रिडीम कोड देते हैं तो आप भी उनके टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं और उनके टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करने के लिए ज्वाइन नाउ बटन पर क्लिक करना है।

 Join Now.

Enter Your Free Fire Name – *

Enter Your FF ID – *

Submit

 • 2. Watch Youtube Video

 इस तरीके का इस्तेमाल करने के लिए आपको यूट्यूब पर बहुत सारे चैनल मिल जाएंगे जो फ्री फायर गेम की वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं लगभग सभी चैनल में आपको उनके वीडियो में डायमंड गिफ्ट देखने को मिल जाएंगे इसके अतिरिक्त कुछ ऐसी भी चैनल होती है जो आपको वीडियो मैं फ्री रिडीम कोड भी देते हैं तो इसके लिए आपको उनके वीडियो को पूरा देखना होगा और वीडियो में कहीं पर भी आपको कोई रेडियम कोड दिख जाता है उसे रिडीम कोड को याद करना है और आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाकर उसे रिडीम कोड को ऐड कर सकते हैं।

इसके लिए भी एक यूट्यूबर है और उनके चैनल का नाम है Gulati Gamer तो आप भी उनके वीडियो में फ्री गूगल प्ले रिडीम कोड देते हैं तो आप उनके ही यूट्यूब चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं और फ्री गूगल रिडीम कोड प्राप्त कर सकते हैं।

 • 3. Use Best Apps

तो दोस्तों इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर अनेकों एप्लीकेशन मिल जाएंगे जो रियल वर्क करते हैं उस पर छोटे-मोटे काम करके आप फ्री फायर डायमंड हासिल कर सकते हैं इसके अतिरिक्त यह एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर रेडियम कोड भी उपलब्ध करवाते हैं तो आप उन्हें एप्लीकेशन का उपयोग करके बहुत सारे डायमंड से बिल्कुल मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं और उनको अपने अकाउंट में ऐड कर सकते हैं।

 • 4. Free Google Play  Redeem Codes

दोस्तों यहां पर हम नीचे आपको कुछ रिडीम कोड दे रहे हैं आप उन्हें रिडीम कोड को रिडीम कर सकते हैं लेकिन जो सबसे पहले रिडीम करेगा उसी को भी है मिलेगा परंतु अन्य को नहीं मिलेगा हम इस पोस्ट में आए दिन रिडीम कोड जोड़ते हैं तो सबसे पहले जो radium करेगा उसी को यह रिडीम कोड मिलेगा। तो दोस्तों आप इन रिडीम का एक बार इस्तेमाल कर सकते हैं।

Note – नए रिडीम कोड रोज 8AM पर डाले जाते है 

• आपने क्या जाना ?

दोस्तों आज आपने जाना है कि फ्री फायर में फ्री डायमंड लेने के लिए फ्री गूगल प्ले रिडीम कोड किस प्रकार हासिल कर सकते हैं। फ्री फायर में डायमंड प्राप्त करने से हम कई सारी वस्तुएं खरीद सकते हैं ड्रेस बंडल गन स्किन आउटफिट आदि। अगर आपको मेरी यह जानकारी पसंद आई है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और आपको मेरी इस पोस्ट से जुड़ा कोई भी सवाल पूछना है तो आप हमें नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top