How to Download Free fire in Android | Bindass Ankit

फ्री फायर गेम इंडिया में कब आएगा ? 


दोस्तो आपका हमारे ब्लॉग पर तहे दिल से स्वागत है आज हम आपको बताएंगे कि फ्री फायर गेम इंडिया में कब आ सकता है आज की इस पोस्ट में हम आपको फ्री फायर से संबंधित सारी जानकारी बताने वाले हैं। और इसके साथ साथ हम आपको यह भी बताएंगे कि आप फ्री फायर गेम को डाउनलोड कैसे कर सकते हैं इस पोस्ट में फ्री फायर गेम को डाउनलोड करने के लिए हम जो जानकारी देंगे। 

उसे आपको बिल्कुल सही से फॉलो करना होगा अगर आप हमारी इस पोस्ट को सही से फॉलो नहीं करते हैं तो ना तो आप यह जान पाएंगे कि फ्री फायर गेम इंडिया में कब आएगा। और ना ही आप यह जान पाएंगे कि फ्री फायर गेम डाउनलोड कैसे किया जाएगा इसलिए अगर आपको हमारी पोस्ट की सहायता से फ्री फायर से संबंधित सारी जानकारी प्राप्त करनी है तो हमारी इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक तो आपको फॉलो करना ही होगा।

दोस्तों जैसा कि आप सब लोग जानते हैं फ्री फायर गेम को बैन कर दिया गया है आज के समय में फ्री फायर गेम को खेलने वाले लोगों की संख्या बहुत ही ज्यादा थी। ऐसे समय में फ्री फायर गेम का बैन हो जाना बहुत बड़ी बात हो जाती है तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें। गेरेना कंपनी अपनी सरकार के साथ वार्तालाप कर रही है कुछ ही दिनों के अंदर गेरेना कंपनी चीन को छोड़कर भारत की शर्तों को मान लेगी और भारत में फिर से फ्री फायर गेम लांच कर दिया जाएगा।

 • फ्री फायर और फ्री फायर मैक्स की तुलना !

दोस्तों यहां पर बात करें तो फ्री फायर मैक्स गेम का फीचर्स अभी के फ्री फायर जो कि इस समय में फ्री फायर चल रहा है उसके तुलना में काफी अलग होगा। इस गेम में प्ले जॉन का इफेक्ट, गन का फायरिंग इफेक्ट, गेम साउंड क्वालिटी,  यह सारे फीचर्स फ्री फायर गेम की तुलना में अलग होंगे।

फ्री फायर मैक्स गेम का ग्राफिक फ्री फायर गेम की तुलना में बदल दिया जाएगा पेड़ पौधे और विभिन्न प्रकार की गाड़ियां घर इत्यादि सभी चीजें फ्री फायर की तुलना में असली दिखाई देंगे ताकि आप लोगों को गेम खेलते समय काफी अच्छा महसूस हो।

दोस्तों कभी कभी आपने फ्री फायर गेम में देखा होगा जब आप फायर के लिए निशाना लगाते हैं तो प्लेयर का मुंह कहीं होता है और उसका निशाना कहीं और होता है। जिसकी वजह से आप फायरिंग नहीं कर पाते तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें फ्री फायर मैक्स गेम में ऐसा कुछ भी नहीं होगा क्योंकि इस सेटिंग को बिल्कुल ही बदल दिया गया है। जो प्लेयर जहां खड़ा होगा उधर ही फायरिंग निशान हो जाएगा ताकि आप लोगों को गेम खेलने में परेशानी ना हो। और आप आसानी से इस गेम को खेल पाए और यह फ्री फायर मैक्स गेम आने वाले दिनों में बहुत से ऑनलाइन गेम को टक्कर देने वाला है।

 • फ्री फायर को डाउनलोड कैसे करें 

दोस्तों आपको वहां पर फ्री फायर गेम डाउनलोड करने के दो ऑप्शन दिखाई देंगे आपको उनमें से दूसरे वाले नंबर पर क्लिक करके अपने फ्री फायर गेम को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।


 • फ्री फायर मैक्स क्या है?

दोस्तों गरेना फ्री फायर कंपनी डे फ्री फायर गेम को और अधिक एडवांस बनाने के लिए फ्री फायर मैक्स के नाम से लॉन्च कर दिया है और यह फ्री फायर गेम की तुलना में काफी अधिक एडवांस भी होगा। कुछ लोगों का यह सवाल है कि फ्री फायर और फ्री फार्म एक्स दोनों एक ही है। चलो तो मैं आपकी जानकारी के लिए बता देता हूं फ्री फायर और फ्री फायर मैक्स दोनों अलग-अलग ऐप हैं। अभी के टाइम में फ्री फायर तो चलता ही रहेगा लेकिन इसके अलावा फ्री फायर मैक्स को भी garena company ने ही लॉन्च किया है।

28 सितंबर के बाद फ्री फायर प्लेयर इस गेम को अपने मोबाइल फोन में आसानी से खेल सकते हैं इस गेम को download करने के लिए कम से कम 1.5 gb स्पेस की आवश्यकता होगी।

 • फ्री फायर मैक्स डाउनलोड कैसे करें?

दोस्तों इसके लिए आपको सबसे पहले pre registration करने के लिए गूगल प्ले स्टोर पर जाकर वहां पर उसके सर्च इस बार में टाइप कर देना है फिर फायरमैक्स और फिर सर्च कर देना अब इसके बाद आपके सामने फ्री फायर में एक्स का फ्री रजिस्ट्रेशन  का ऑप्शन दिखेगा आपको यहां से फ्री फायर मैक्स का फ्री रजिस्ट्रेशन कर लेना है।

इंडिया में फ्री फायर मैक्स का बीटा वर्जन है प्रचलित है दोस्तों जब यह है बेटा वर्जन में ही सफल परीक्षण करता है तब उसके बाद यह है ऑफिशियल तरीके से इंडिया में लांच कर दिया जाएगा।

free fire Max ka beta version Malaysia, bolivia and Columbia आदि देशों में 24 जून 2020 को लॉन्च किया गया है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि फ्री फायर मैक्स के बीटा वर्जन का गेमिंग एक्सपीरियंस ऑफिशल गेम के मुकाबले थोड़ा कम होता है।

 • फ्री फायर मैक्स 4.0 apk version Download

फ्री फायर मैक्स 4.0 apk version गेम अभी गूगल प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं है। दोस्तों इसका सीधा मत सा मतलब यह है कि फ्री फायर इंडिया में अभी लॉन्च नहीं हुआ है। लेकिन दोस्तों यह गेम दूसरे देशों जैसे वियतनाम कोलंबिया आदि देशों में लॉन्च हो गया है। दोस्तों इंडिया में इस गेम के लॉन्च होने का मेन कारण कोरोना महामारी है जिसके चलते यह इंडिया में अभी लॉन्च नहीं हुआ है।

• कंक्लुजन

दोस्तों में उम्मीद करता हूं कि आपको आज की यह पोस्ट काफी पसंद आई होगी और आप अच्छे से समझ गए होंगे कि फ्री फायर गेम डाउनलोड कैसे करें और फ्री फायर इंडिया में लॉन्च कब होगा और फ्री फायर मैक्स क्या है इन सभी के बारे में आपको हमने इस पोस्ट के माध्यम से विस्तार से जानकारी दी है। और हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह सारी जानकारी अच्छे से समझ में आ गई होगी तो दोस्तों आपको आज की यह पोस्ट पसंद आई है तो आप अपने सभी दोस्तों के साथ इस पोस्ट को जरूर से जरूर शेयर करें धन्यवाद।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top