Google Play Redeem Code Free 2023 For Today ( ₹300, ₹100, ₹80 ) Gift Card

Google Play Redeem Code Free 2022 For Today ( ₹300, ₹100, ₹80 ) Gift Card



नमस्कार दोस्तों आप लोगों का हम अपने ब्लॉग पर तहे दिल से स्वागत करते हैं आज की जानकारी में हम आप लोगों को फ्री फायर रिडीम कोड के बारे में जानकारी देंगे और इसके साथ-साथ हम आप लोगों को बताएंगे। कि आप लोग किस प्रकार से फ्री फायर गेम में रिडीम कोड पा सकते हैं बस इसके लिए आप लोगों को हमारा साथ देना होगा। अगर आप लोग इस पोस्ट को शुरू से से लेकर अंत तक सही से फॉलो करते हैं तो बहुत ही आसानी से आप लोग फ्री फायर गेम में रिडीम कोड पा सकते हैं।


दोस्तों फ्री फायर गेम में ऐसे बहुत से चांस मिलते हैं जब आप लोगों को फ्री में रिडीम कोड प्रदान किया जाता है बस इसके लिए आप लोगों को कुछ जानकारी होनी चाहिए। अगर आप लोगों को फ्री फायर गेम के अंदर जानकारी होती है तो आप रिडीम कोड ले पाएंगे। आज की इस पोस्ट में हम आप लोगों को बहुत ही शानदार तरीके से बताएंगे कि आप किस प्रकार से फ्री फायर गेम के अंदर रिडीम कोड ले सकते हैं। 

दोस्तों जाहिर सी बात है अगर आप लोग गूगल पर सर्च करते हुए हमारी इस पोस्ट तक पहुंचे हैं तो आप लोगों को जरूर ऐसी किसी पोस्ट की तलाश होगी। जहां पर आप लोगों को पता चल सके कि किस प्रकार से फ्री फायर गेम के अंदर रिडीम कोड लिया जाता है अगर आप लोगों को रिडीम कोड नहीं लेना है। और आप लोगों को रिडीम कोड के बारे में जानकारी प्राप्त करनी है तो भी यह पोस्ट आप लोगों के लिए बहुत ही शानदार होने वाली है।


क्योंकि इस पोस्ट में हम आपको रिडीम कोड के बारे में विस्तार से जानकारी बताएंगे और ध्यान पूर्वक बताएंगे ताकि आप लोगों को इस पोस्ट को समझने में कोई भी परेशानी ना हो। और आप लोग कम समय में ही अपनी मंजिल तक पहुंच सके चलिए दोस्तों अब हम अपने मेन पॉइंट की बात करते हैं ताकि आपका ज्यादा समय बर्बाद ना हो। बस इसके लिए आपको हमारी बताई गई स्टेप्स को तथा बिंदुओं को सही से फॉलो करना होगा ताकि आप लोग रिडीम कोड के बारे में सही से जान पाए।


फ्री फायर रिडीम कोड आज की पूरी जानकारी इन हिंदी !


रिडीम कोड क्या है ?


दोस्तों सबसे पहले तो आप लोगों को यह जान लेना चाहिए कि यह रिडीम कोड क्या है अगर हम बाजार में कोई भी वस्तु खरीदने के लिए जाते हैं। तो सबसे पहले हम उस चीज के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं इसी प्रकार अगर आप लोग रिडीम कोड प्राप्त करना चाहते हैं। तो इसके लिए सबसे पहले आप लोगों को यह जान लेना चाहिए कि यह रिडीम कोड क्या होता है। 


आपकी जानकारी के लिए बता दें रिडीम कोड पॉइंट की तरह होता है जो आपको गिफ्ट के तौर पर आपके प्रोफाइल में दिए जाते हैं। चाहे वह गेम्स हो या अमेजॉन अकाउंट हो आपके पास जितनी भी वेबसाइट है और आप लोग उन वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहे हैं। उतने ही रिडीम प्वाइंट्स आपके खाते में यानी कि आपके अकाउंट में जमा हो जाते हैं।


फ्री कोड्स रिडीम कैसे किए जाते हैं ?


दोस्तो आप लोगों ने देखा होगा आपने जब फ्री फायर को ओपन किया होगा आपके प्रोफाइल में आपको रिडीम कोड दिए जाते हैं। रिडीम कोड को प्राप्त करने के लिए आपको हमारी बताई गई नीचे वेबसाइट को ओपन करना होगा।

अगर आप लोग वेबसाइट के पहले पेज पर पहुंच जाते हैं तो आप लोगों को वहां पर अपनी फ्री फायर आईडी से आईडी तथा पासवर्ड से लॉगिन करना होगा। 

इसके बाद आपको कोड को टैक्स बॉक्स में डालना होगा इसके बाद आपके सामने एक डायलॉग बॉक्स ओपन हो जाएगा इस पर आपको एक ओके का बटन दिखाई देगा। जिस पर आपको क्लिक कर देना है बाद में 24 घंटे के बाद ही आप लोगों को रिवॉर्ड पॉइंट मिल जाएंगे अगर आप लोगों को रिडीम पॉइंट नहीं मिला है। तो आपके पास रिडेंप्शन प्रोसेस फेल होने का मैसेज आ जाएगा इस प्रकार से आप रिडीम कोड को रीडिंग कर सकते हैं।


पेटीएम से फ्री फायर रिडीम कोड कैसे बनाएं ?


1) पेटीएम से रिडीम कोड बनाने के लिए सबसे पहले आपको पेटीएम ऐप में जाकर और सर्विसेज वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

2) इसके बाद आप लोगों को रिचार्ज और पे वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है फिर आपको सी मोर वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है। इसके बाद गूगल प्ले रिचार्ज पर जाकर जितने पैसे का आप रिडीम कोड बनाना चाहते हैं उतना आप बना सकते हैं। पेटीएम में आप लोगों को ₹10 से लेकर ₹5000 तक का रिडीम कोड बना सकते हैं।

3) जैसे ही आप का रिडीम कार्ड बन जाता है आपका जो मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड है उसी पर ईमेल में रिडीम कोड बनने का मैसेज आ जाएगा। और आप लोगों को पता चल जाएगा कि आपका रीडिंग कोड बन चुका है जिस रिडीम कोड को आप फ्री फायर गेम में जाकर सर्विसेज को खरीदने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

गूगल पे से फ्री फायर गेम कोड कैसे बनाएं ?


1) सबसे पहले आपको गूगल पे एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है ओपन करने के बाद न्यू पेमेंट ऑप्शन पर पहुंचने के बाद बिल वाले आइकन पर क्लिक कर देना है। इसके बाद आपको कैटेगरी में जाकर गूगल प्ले पर क्लिक कर देना है।


2) फिर आप लोगों को प्ले स्टोर रिचार्ज कोड पर जाकर गेट स्टैंडर्ड पर क्लिक कर देना है इसके बाद आपको ईमेल आईडी और नाम डालकर अकाउंट लिंक कर लेना है।


3) अब आप लोगों को रिडीम कोड बनाने के लिए वहां पर अपनी राशि भरनी होगी जिससे आप रिडीम कोड का इस्तेमाल करने के बाद फ्री फायर गेम में नए-नए आइटम्स खरीद सकें।


निष्कर्ष


तो दोस्तों इस प्रकार से आप लोग फ्री फायर गेम के लिए रिडीम कोड बना सकते हैं हम ने यहां पर ऐसे तीन चार तरीके बताए हैं। जिनका इस्तेमाल करने के बाद आप रिडीम कोड खुद ही बना सकते हैं और उन रिडीम कोड का इस्तेमाल फ्री फायर गेम में आइटम्स खरीदने के लिए कर सकते हैं। अगर आप लोगों को हमारा यह पोस्ट पसंद आता है तो आप हमारी वेबसाइट को विजिट करना ना भूलें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top