Free Fire में Diamond कैसे प्राप्त करें ? FREE FIRE MAX

How To Get Free Diamond In Free Fire

दोस्तों अगर हम फ्री फायर गेम के बारे में चर्चा करें तो यह बिल्कुल BGMI गेम की तरह होता है। जिस प्रकार आप बीजीएमआई गेम के अंदर यूसी के माध्यम से कोई भी वस्तु खरीद सकते हैं उसी प्रकार आप डायमंड के माध्यम से फ्री फायर गेम में कुछ भी खरीद सकते हैं। परंतु इन दोनों वस्तुओं को खरीदने के लिए आपको पैसों की आवश्यकता होती है और हर व्यक्ति के पास पैसे नहीं होते है कि वह पैसे देकर डायमंड या यूसी खरीद सके तो दोस्तों ऐसी में मैं आपके लिए एक ऐसी ट्रिक लेकर आई हूं जिसके माध्यम से आप बिल्कुल फ्री में डायमंड खरीद सकते हैं।

क्योंकि आज की इस पोस्ट में हम चर्चा करने वाले हैं फ्री फायर गेम में फ्री में डायमंड कैसे प्राप्त करें तो जानने के लिए हमारी इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ते रहिए। आपने कहीं पर भी थोड़ा सा मिस किया तो आपको डायमंड प्राप्त करने में दिक्कत आ सकते है तो चलिए शुरू करते हैं और यह जानने का प्रयास करते है कि बिल्कुल फ्री में डायमंड कैसे प्राप्त करें।

 • Free fire game mein free diamond kaise le

दोस्तों फ्री फायर गेम के अंदर हमें कोई भी वस्तु खरीदनी हो जैसे रॉयल पास या कोई करैक्टर तो सबसे पहले हमें डायमंड की आवश्यकता पड़ती है तो ऐसे में अगर आपके पास डायमंड नहीं है तो आप पैसे देकर भी खरीद सकते हैं और बिना डायमंड की के माध्यम से आप इस गेम के अंदर कोई भी वस्तु नहीं प्राप्त कर सकते हैं अगर आपके पास डायमंड है तो आप बिना किसी परेशानी के करैक्टर खरीद सकते हैं उसके पश्चात आपकी फ्री फायर गेम का अकाउंट दिखने में काफी ज्यादा शानदार लगता है परंतु दोस्तों अब बात आती है पैसों की क्योंकि सब लोगों के पास पैसे नहीं होती है कि वह पैसे देकर डायमंड खरीद सके।

सब लोग सोचने लगते हैं कि हमें फ्री में डायमंड नहीं मिल सकता है। तो दोस्तों आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है मैं आज की इस पोस्ट में आपकी इसी परेशानी का हल लेकर हाजिर हुई हूं। और मैं आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहती हूं कि आप फ्री में डायमंड प्राप्त कर सकते हैं बस उसके लिए आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना है और उस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर का इस्तेमाल कर सकते हैं उस एप्लीकेशन का नाम है Win Free Diamond Free Registration।

 • विन फ्री डायमंड फ्री रजिस्ट्रेशन कैसे करें?

दोस्तों इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के पश्चात जैसे ही आप इसे ओपन करते हैं। इसके अंदर आपको कोई भी registration Page नहीं दिखाई दे रहा होगा यानी आप जैसे इस एप्लीकेशन को ओपन करते हैं तो आपके सामने एक अर्निंग पेज शो हो रहा होगा। और इस पेज के अंदर आपको पैसे कमाने के लिए 6 तरीके दिखाई दे रहे होंगे आइए जानते हैं इन 6 तरीकों के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करते हैं।

�Free Diamond प्राप्त करने के 6 तरीके !

Win Free Diamond Free App के अंदर आपको पैसे कमाने के लिए कई सारे तरीके मौजूद मिल जाते हैं जिससे कि आप बेहद आसान तरीके से पैसे कमा सकते हैं।

 🔸Daily Check In

इस एप्लीकेशन के अंदर आपको रोजाना Check In करने के लिए 5 से अधिक डायमंड देखने के लिए मिल जाते हैं।

Daily Check In करने का तरीका भी सबसे पहले आता है इसके लिए आपको इस एप्लीकेशन को ओपन करना है और आपके सामने पहला वाला ऑप्शन Daily Check In मिल जाता है उस पर क्लिक करके आप रोजाना के 5 या 10 डायमंड बड़ी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

 🔸Task & Earn

इसके अंदर आपको अधिक डायमंड प्राप्त करने के लिए सबसे सरल तरीका मिल जाता है टास्क एंड अर्न की सहायता से आप दिए गए एप्लीकेशन को डाउनलोड करके अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं दोस्तों इस एप्लीकेशन के अंदर आप रोजाना के कुछ नए एप्स देखने को मिल जाएंगे जिसमें आप किसी भी ऐप को डाउनलोड करते हैं तो आपको डायमंड मिल जाते हैं इसी तरह से आप आसानी से कोई भी ऐप डाउनलोड करके डायमंड प्राप्त कर सकते हैं।

🔸Spin & Win

दोस्तों इस तरीके के माध्यम से आप रोजाना एक बार स्पिन करके भी डायमंड प्राप्त कर सकते हैं इसके लिए आपको कि स्पिन एंड विन वाले ऑप्शन पर जाना है और उसके पश्चात आप रोजाना एक बार Spin करने का चांस मिलेगा इसमें करने के बाद आप 200 डायमंड से लेकर 500 तक प्राप्त कर सकते हैं ऐसा रोजाना आपको केवल एक बार करने पर 500 डायमंड जीत सकते हैं।

🔸Scrath & Win

 Scratch Application के माध्यम से आप बड़ी आसानी से स्क्रैच करके ही पैसे कमा सकते हैं स्क्रैच करने से आपको कुछ डायमंड मिलते है तो आप रोजाना Scratch करके पैसे कमा सकते हैं डायमंड खरीद सकते हैं।

🔸Diamond Giveaway

दोस्तों अगर इस एप्लीकेशन के बारे में बात की जाए तो यह एप्लीकेशन के अंदर डायमंड का गिवअवे होता रहता है जिसमें आप पार्टिसिपेट कर के डायमंड प्राप्त कर सकते हैं डायमंड इन गिवअवे में पार्टिसिपेट करने के लिए आपको डायमंड गिवअवे पर जाना होगा वहां पर आपको एक चैनल को सब्सक्राइब करना है उसके पश्चात 15 दोस्तों को इस ऐप को शेयर करना है बस इतना करने के पश्चात आपकी इस ऐप में पार्टिसिपेट कर सकते हैं और गिवअवे का परिणाम 7 दिनों के अंदर आ जाता है अगर आप जीत जाते हैं तो आपको 6000 डायमंड फ्री में मिल जाती है इस प्रकार आप प्रत्येक साथ दिन में Giveaway में पार्टिसिपेट कर सकते हैं।

🔸 Watch & Earn

इस एप्लीकेशन के अंदर आपको वीडियो देखनी होती है और उस वीडियो को देखने के बदले में आपको डायमंड दिए जाते हैं रोजाना 10 वीडियो देखने पर आपको 30 diamond मिल जाएंगे और रोजाना वीडियो देखकर आप 30 डायमंड प्राप्त कर सकते हैं। 

तो दोस्तों इस प्रकार आप इन एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके डायमंड प्राप्त कर सकते हैं दोस्तों हम भी डायमंड तो कमा लिए उन्हें हम अपनी फ्री फायर गेम के अकाउंट में किस प्रकार ऐड करें। इसके बारे में विस्तार से जानने का प्रयास करते हैं।

 • Free Diamond Kaise Le Aur Nikale ?

दोस्तों इस एप्लीकेशन के माध्यम से diamond जीतना जितना आसान है। उतने ही आसान तरीके से उन्हें बाहर निकालना भी है। फ्री डायमंड कैसे लें? तो दोस्तों जीते हुए डायमंड को बाहर निकालने के लिए सबसे पहले आपको Withdraw Diamond ऑप्शन के ऊपर क्लिक करना है। उसके पश्चात आपको 2 ऑप्शंस और दिखाई दे रहे होंगे इनमें से आप कम से कम 300 डायमंड निकाल सकते हैं 300 डायमंड निकालने के लिए आपको अपनी फ्री फायर वाली आईडी डालनी है। जिसके पश्चात आपको रिडीम वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। और इस प्रकार आप 500 डायमंड निकाल सकते हैं। तो दोस्तों कितनी आसान तरीके से आपने 500 डायमंड बिल्कुल फ्री में प्राप्त कर लिए।

 • Conclusion

इस पोस्ट के माध्यम से हमने आपको फ्री फायर गेम में फ्री में डायमंड कैसे प्राप्त करें इसके बारे में संपूर्ण जानकारी दी है तो हमें उम्मीद है कि आपको हमारी आज की यह पोस्ट पसंद आई होगी अगर पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट सेक्शन के माध्यम से पूछ सकते हैं और अपना महत्वपूर्ण फीडबैक जरूर दें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top